आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

जाने कैसा रहेगा आज का दिन, फायदा होगा कि होगा नुकसान? जाने आपका राशिफल।

मेष : आज रोजगार और व्यापार के क्षेत्र में चल रहे प्रयासों में सफलता मिलेगी। संतान की ओर से भी आपको संतोषजनक समाचार मिलेगा। दोपहर के समय किसी कानूनी विवाद या मामले में जीत आपके लिए खुशी का कारण हो सकती है। शुभ कार्यों में खर्च हो सकता है, जिससे आपकी कीर्ति में वृद्धि होगी।

वृषभ : आज आपको कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला सीखनी होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा लेकिन संतान की ओर से निराशाजनक समाचार मिल सकता है। शाम तक काम रुकने की संभावना है। आज मौज-मस्ती में समय बिताएं।

मिथुन : गणेशजी कहते हैं, आज का दिन पुत्र-पुत्री और उनके कार्यों की चिंता में व्यतीत होगा। दांपत्य जीवन में परेशानियां खत्म होंगी। आज किसी रिश्तेदार के साथ व्यवहार न करें क्योंकि संबंध बिगड़ने की संभावना है। धार्मिक क्षेत्रों की यात्रा और धर्मार्थ कार्यों में खर्चा हो सकता है। यात्रा करते समय सावधान रहें।

कर्क : आज का दिन संतोष और शांति भरा रहेगा। राजनीतिक क्षेत्र में किए गए प्रयास सफल होंगे। शासन और सत्ता के अनेक लाभ मिल सकते हैं। नए सौदे से पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। रात में कुछ अप्रिय लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। जिससे आपकी कुछ चर्चा हो सकती है।

सिंह : आज किसी कीमती चीज के खोने या चोरी होने का खतरा रहेगा, इस बात का ध्यान रखें। आज कोई रुका हुआ काम शाम तक पूरा हो सकता है। रात के समय आपको उत्साहजनक कार्य में संलग्न होने का सौभाग्य प्राप्त होगा।

कन्या : आज आपको पारिवारिक और आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। आजीविका के क्षेत्र में नए प्रयास सफल होंगे। साथियों और सहकर्मियों से सम्मान और सहयोग भी पर्याप्त होगा। किसी भी तरह के झगड़े में न पड़ें तो अच्छा रहेगा।

तुला : आज आजीविका के क्षेत्र में तरक्की होगी। राज्य की प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। संतान की जिम्मेदारी पूरी हो सकती है। यात्रा की स्थिति सुखद और लाभकारी रहेगी। शाम से रात तक किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है और किसी से शुभ समाचार मिल सकता है।

वृश्चिक : आज आपके विरोधी भी आपकी प्रशंसा करेंगे। आज आपको किसी की निकटता से लाभ मिलेगा। ससुराल पक्ष का सहयोग अधिक फायदेमंद हो सकता है। शाम से रात तक सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने का अवसर मिलेगा।

धन : आज आय के नए स्रोत बनेंगे। वाणी की कोमलता आपको सम्मान दिलाएगी। शिक्षा और प्रतियोगिता में विशेष सफलता मिलेगी। कुछ लोगों को आंखों की समस्या या अनिद्रा की समस्या हो सकती है। आज आपस में लड़ने से शत्रुओं का नाश होगा।

मकर : आज आपके स्वास्थ्य-प्रसन्नता में थोड़ी गिरावट आ सकती है। आज विवाद संभव है, इसलिए धैर्य रखें। विरोधियों से परेशानी हो सकती है। किसी प्रतिकूल समाचार के कारण आपको अचानक बाहर जाना पड़ सकता है। कोई रुका हुआ और अधूरा काम आज पूरा हो सकता है।

कुंभ : आज कोई शारीरिक समस्या उत्पन्न हो सकती है। इस संबंध में डॉक्टर से सलाह लेनी चाहिए। शरीर को थोड़ा आराम दें तो बेहतर होगा, कार्यक्षेत्र में आज मुश्किल स्थिति रहेगी।

मीन : आज आपके आस-पास का वातावरण सुखद रहेगा। परिवार के सभी सदस्यों के सुख में वृद्धि होगी। कई दिनों से चल रहा कोई बड़ा लेन-देन सुलझ जाएगा। आज व्यापार में आर्थिक लाभ होगा और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। विरोधियों की पराजय होगी।

Leave a Comment