आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

जाने कैसा रहेगा आज का दिन, फायदा होगा कि होगा नुकसान? जाने आपका राशिफल।

मेष – आज किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। शैक्षणिक कार्यों में सुधार होगा। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, लेकिन स्थान परिवर्तन की भी संभावना है। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें। शैक्षणिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। धर्म का सम्मान होगा। माता को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी होगी। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा।

वृषभ – आज वाणी नरम रहेगी, लेकिन मन अशांत हो सकता है। क्रोध से बचें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। अधिक भागदौड़ होगी। कला और संगीत के प्रति रुचि रहेगी। कोई मित्र आ सकता है। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। आय में कमी और अत्यधिक खर्च को लेकर आप चिंतित रहेंगे। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। रुका हुआ धन वापस मिल सकता है।

मिथुन – मन प्रसन्न रहेगा। आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। मेहनत अधिक रहेगी। अनावश्यक झगड़ों से बचें। मन की शांति होगी। बातचीत में धैर्य रखें। काम पर अधिकारियों के साथ संबंधों में सुधार होगा। संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। बच्चे के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

कर्क – आत्मविश्वास में कमी आएगी। इसलिए शांत रहें। अनावश्यक क्रोध और तर्क-वितर्क से बचें। किसी राजनेता से मुलाकात हो सकती है। शैक्षणिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें। मन बेचैन रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा की योजना बन सकती है। मन में आशा और निराशा के मिश्रित भाव बने रहेंगे। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। काम का बोझ भी बढ़ सकता है।

सिंह – मन प्रसन्न रहेगा। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आवास अस्त-व्यस्त रहेगा। माता का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार में धन की प्राप्ति होगी। बातचीत में धैर्य रखें। शैक्षणिक कार्यों में मान-सम्मान मिलेगा। मन की शांति होगी। परिवार में किसी संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है। अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें। बौद्धिक कार्यों से धन की प्राप्ति हो सकती है।

कन्या – आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्र भेंट किए जा सकते हैं। व्यापार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। अति उत्साही होने से बचें। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। क्रोध के क्षण और संतुष्टि की भावनाएँ होंगी। पारिवारिक समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं। जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद रहेंगे। उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा।

तुला – आज बातचीत में संतुलित रहें। पार्टनर की सेहत का ध्यान रखें। व्यापार में मुश्किलें आ सकती हैं। निवेश पर खर्च बढ़ सकता है। नौकरी में बदलाव की संभावना है। प्रमोशन भी हो सकता है। धन की स्थिति संतोषजनक रहेगी, लेकिन अत्यधिक खर्च से परेशानी होगी। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से मनमुटाव बढ़ सकता है। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा।

वृश्चिक – आज मन प्रसन्न रहेगा। आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। धार्मिक संगीत के प्रति रुचि बढ़ सकती है। किसी पुराने मित्र से फिर से संपर्क हो सकता है। व्यापार में लाभ में वृद्धि होगी। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। घर में भी सुख की प्राप्ति होगी। वाणी नरम रहेगी। धैर्य में कमी आ सकती है। भोजन निगलने में रुचि बढ़ेगी। धन की स्थिति संतोषजनक रहेगी।

धनु – पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आय में वृद्धि होगी। किसी मित्र की मदद से व्यापार का विस्तार हो सकता है। घर में खुशियां आएंगी। धन की स्थिति संतोषजनक रहेगी। यात्रा का योग है।

मकर – आज आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पार्टनर की सेहत का ध्यान रखें। संपत्ति आय का स्रोत हो सकती है। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें। भाई-बहनों का सहयोग और निकटता मिलेगी। व्यापार विस्तार के अवसर मिल सकते हैं। आत्मनिर्भर बनें। लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। मेहनत अधिक रहेगी। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। निगलने में रुचि रहेगी। भाइयों का सहयोग मिलेगा।

कुंभ – आज मन शांत रहेगा। धन में वृद्धि हो सकती है। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। निगलने में रुचि रहेगी। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्रोध के क्षण आएंगे। जीवनसाथी से अनबन की स्थिति बन सकती है। मित्रों का सहयोग और निकटता मिलेगी। नौकरी में बदलाव की संभावना है। वाहन सुख लाएगा।

मीन – आज पढ़ाई में मन लगेगा। शैक्षणिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। उच्च शिक्षा के लिए आप विदेश जा सकते हैं। सत्तारूढ़ प्रशासन से मदद मिलेगी। अधिक भागदौड़ होगी। आत्म-नियंत्रण रखें। क्रोध और उतावलेपन से बचें। कुछ पैतृक धन मिलने की भी संभावना है। अनावश्यक वाद-विवाद और लड़ाई-झगड़े से बचें। आज माता-पिता का सहयोग मिलेगा।

Leave a Comment