आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

रोटी बनाते समय करें ये छोटा सा काम, बन जाएंगे करोड़पति, पैसों की कमी होगी दूर।

दोस्तों हमारे देश में अलग-अलग तरह के लोग रहते हैं और हर किसी का खान-पान अलग होता है लेकिन एक चीज समान होती है और वह रोटी है। जी हां, भारत में लगभग सभी घरों में रोजाना रोटी बनाई जाती है।

क्योंकि रोटी के बिना पेट भरता नहीं है। इसके साथ ही आपने देखा होगा कि सभी लोग अपना पेट भरने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं।

आपको बता दें कि आप जिस रोटी को खाते हैं उसका इस्तेमाल करके आप कई चमत्कारी उपाय कर सकते हैं। दरअसल पैसों से जुड़ी समस्या से निजात पाने के लिए रोटी के कई धार्मिक उपायों का इस्तेमाल किया जा सकता है।

रोटी का सीधा संबंध हमारे घर में बरकत से होता है जिसका मतलब है कि अगर आप रोटी बनाने से पहले और बाद में कुछ बातों का ध्यान नहीं रखते हैं तो आपके घर की बरकत कम होने लगती है और आप गरीब हो सकते हैं।

अगर आपने देखा है कि बहुत से लोगों को मेहनत करने के बाद भी सफलता नहीं मिलती है और अगर आपकी भी यही स्थिति है तो आपको ब्रेड से जुड़ा कोई उपाय करना चाहिए और आज हम आपको इस उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि रोटी बनाते समय आपको इस बात का ध्यान रखना होता है कि रोटी सबसे पहले गाय को खिलाई जाए। क्योंकि हमारे हिंदू धर्म में गाय को माता का दर्जा दिया गया है और यह 33 करोड़ देवी-देवताओं का वास है।

इसलिए जब आप गाय को पहली रोटी खिलाते हैं तो आपका जीवन सुखी बनने लगता है और आप सभी देवी-देवताओं का आशीर्वाद प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, सावधान रहें कि आप गलती से गाय को बासी या खराब रोटी न खिलाएं।

क्योंकि इससे आर्थिक परेशानी होने का खतरा होता है और देवताओं को गुस्सा आता है। इसलिए आप जितना हो सके गाय को ताजी रोटी खिलाएं।

इस क्रम में आपको कुत्ते को आखिरी रोटी खिलानी चाहिए। क्योंकि यह आपकी ज्यादातर समस्याओं का समाधान कर सकता है।

शास्त्रों में कुत्तों को भी धर्म से जोड़ा गया है और जब आप कुत्ते को रोटी खिलाते हैं तो आपके पारिवारिक जीवन में प्रेम बढ़ता है और घर के किसी सदस्य का बुरा समय होने पर यह भी दूर हो जाता है।

यदि आप पर शनिदेव का प्रकोप है और आप उससे छुटकारा पाना चाहते हैं तो आखिरी रोटी पर तेल लगाकर काले कुत्ते को खिलाएं।

इस उपाय को करने से शनिदेव की बुरी नजर दूर हो जाती है और उनका शुभ आशीर्वाद प्राप्त होता है। शनिदेव को दंडाधिकारी माना जाता है और उन्हें प्रसन्न करने से जीवन सुखमय हो जाता है।

Leave a Comment