आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

एक कथा के लिए जया किशोरी लेती है इतनी फीस, जान के रह जाएंगे दंग।

दोस्तो अगर आप धार्मिक कार्यों में रुचि रखते हैं तो आपने अवश्य ही जया किशोरी का नाम सुना होगा। जया किशोरी अपनी कथाओं की वजह से देश मैं ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पहचानी जाती है।

जया किशोरी को श्रीमद्भगवद्गीता और नानी बाई मायरा के लिए पसंद किया जाता है।। उनकी कथाओं को सुनने के लिए हजारों की तादाद में लोग इकट्ठा होते हैं।

लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि जया किशोरी एक कथा के लिए कितनी फीस लेती है। अगर आप भी इस बात से अनजान हैं तो आज हम आपको इस लेख के माध्यम से यह जानकारी देते हैं।

यह बात चर्चा में इसलिए है क्योंकि पिछले कुछ वक्त से बड़ी संख्या में लोग गूगल पर जया किशोरी की फीस को लेकर सर्च कर रहे हैं। यह बात गूगल सर्च में भी ट्रेंड कर रही है।

तो चलिए आज बताते हैं कि जया किशोरी कितनी फीस लेती है। यह बात जानकर आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे।

कुछ समय पहले ही एक चैनल पर एक वीडियो अपलोड हुआ था। जिसमें एक व्यक्ति ने दावा किया था कि उन्होंने जया किशोरी की ऑफिस में जाकर कर्मचारी से बातचीत की थी।

इस बातचीत के दौरान उन्हें बताया गया कि जया किशोरी एक कथा के लिए साडे 9,50,000 रुपे चार्ज करती है। जिसमें से आधे पैसे कथा के पहले और आधे कथा के बाद देने होते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि जया किशोरी जो पैसे कम आती है उनमें से वह थोड़ी रकम नारायण सेवा संस्थान में दान करती है।

यह संस्था गरीब एवं विकलांग लोगों की मदद करती है। उन्हें खाने-पीने और रहने की सुविधाएं दी जाती है। खुद जया किशोरी यह बात कह चुकी है कि वह कथा में व्यस्त होने के कारण लोगों की सेवा नहीं कर पाती।

यही वजह है कि वह संस्था में पैसे देती है ताकि लोगों की मदद की जा सके। और वह परोक्ष तरीके से भी लोगों के काम आए।

अगर जया किशोरी की ऑफिशियल वेबसाइट पर देखा जाए तो वह दान कार्यों के अलावा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, वृक्षारोपण सहित अन्य सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं।

उनके वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया जाता है। उनके नाम पर फेसबुक अकाउंट भी बने हुए हैं

Leave a Comment