आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

बिना किसी को बताए अपने घर की इस जगह पर रखें लौंग और इलायची, रातों-रात गरीबी छोड़ देगी घर।

दोस्तों आज के आधुनिक समय में हर कोई बहुत पैसा कमाना चाहता है और इसके लिए दिन-रात मेहनत भी करता है लेकिन अक्सर किस्मत की कमी के कारण उस व्यक्ति को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है और उसके पास निराश होने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचता है।

साथ ही कई बार पैसा कमाने के बाद भी यह पैसा घर में टिक नहीं पाता और खर्च हो जाता है। अगर आप भी इस तरह की समस्याओं का सामना करते हुए थक चुके हैं तो आज का लेख अंत तक पढ़ें।

क्योंकि आज हम आपसे एक ऐसे उपाय के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसे करने से आपकी सभी समस्याओं को दूर किया जा सकता है। इसके अलावा यह उपाय बहुत सरल है, इसलिए इसे कोई भी कर सकता है।

आपको बता दें कि इस उपाय को करने के लिए आपको सबसे पहले लौंग और इलायची की जरूरत है। जो हर घर में आसानी से मिल जाता है। यह उपाय करते ही व्यक्ति पर मां लक्ष्मी, भगवान विष्णु और सभी देवी-देवताओं का आशीर्वाद बरसने लगता है।

साथ ही हम जिस उपाय की बात कर रहे हैं, उसे आप किसी भी दिन आसानी से आजमा सकते हैं, लेकिन अगर आप शुक्रवार के दिन यह उपाय करते हैं तो आपको बेहतर परिणाम मिलते हैं।

क्योंकि शुक्रवार का संबंध धन-धान्य की देवी लक्ष्मी से है और इस दिन यह उपाय करने से देवी लक्ष्मी आपसे बहुत जल्द प्रसन्न हो सकती हैं। इसलिए आपको यह उपाय शुक्रवार के दिन शुरू कर देना चाहिए।

इस उपाय को करने के लिए आपको शुक्रवार की शाम को स्नान करना चाहिए और शुद्ध कपड़े पहनकर शुद्ध देसी घी की सहायता से दीपक जलाना चाहिए। अब दीपक जलाने के बाद अपने दाहिने हाथ में इलायची और लौंग रखनी चाहिए।

आपको बता दें कि ज्योतिष शास्त्र में लौंग और इलायची को बहुत अच्छा माना जाता है और अगर कोई व्यक्ति इसका उपचार करता है तो उसे बहुत जल्द अच्छे परिणाम मिलने लगते हैं।

जब आप दाहिने हाथ में लौंग और इलायची रखें तो अपनी मुट्ठी बंद करके ॐ महालक्ष्म्यै नमः मंत्र का 108 बार जाप करें। साथ ही जब आप इस मंत्र का जाप कर रहे हों तो सावधान रहना चाहिए कि कोई व्यक्ति आपको बुलाए नहीं।

अब जब आप इस मंत्र का जप समाप्त कर लें तो आपको इस लौंग और इलायची को पीले कपड़े में डालकर अपने पर्स में रख देना चाहिए।

साथ ही अगर आपका पर्स चमड़े का बना है तो आपको इसे पर्स में रखने से बचना चाहिए। क्योंकि इससे नकारात्मक ऊर्जा बढ़ती है और आप समस्या में फंस सकते हैं। अगर आप इस कपड़े को साधारण पर्स में डालते हैं तो आपका पर्स कभी खाली नहीं होगा और हमेशा पैसों की बारिश होती रहेगी।

Leave a Comment