आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

जाने कैसा रहेगा आज का दिन, इन राशियो के खुलेगे बंध किस्मत के ताले, जाने कैसा रहेगा आप का आज का दिन।

मेष :- इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। भाषा और वाणी पर नियंत्रण रखने की सलाह दी जाती है। किसी सहकर्मी से पर्याप्त सहयोग मिल सकता है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आज स्वस्तिक बनाकर तिजोरी में रखना भी बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 9 और भाग्यशाली रंग नारंगी होगा।

वृषभ :- इस राशि के लोगों की सेहत नरम रह सकती है। वाद-विवाद के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में यात्रा हो सकती है। जीवनसाथी से आपको पर्याप्त सहयोग मिल सकता है। गरीब बच्चों को पीली वस्तु का दान करना बहुत ही शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 6 और भाग्यशाली रंग गुलाबी होगा।

मिथुन :- इस राशि के लोगों को मन की शांति मिलेगी। कार्यक्षेत्र में प्रगति देखी जा सकती है। आज आय के नए स्रोत मिल सकते हैं। किसी मित्र के साथ अचानक मुलाकात हो सकती है। पूजाघर में हल्दी का प्रयोग करना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 5 और भाग्यशाली रंग नीला होगा।

कर्क :- इस राशि के लोगों की सेहत बिगड़ सकती है। नकारात्मक विचारों से दूर रहने की सलाह दी जाती है। जीवनसाथी से पर्याप्त सहयोग मिल सकता है। विद्यार्थी मित्रों के लिए समय शुभ रहेगा। पूजाघर में पीले फूल चढ़ाना बहुत ही शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 2 और भाग्यशाली रंग सफेद होगा।

सिंह :- इस राशि के लोगों को आर्थिक तनाव हो सकता है। व्यापार में उन्नति देखने को मिल सकती है। माता-पिता से पर्याप्त सहयोग मिल सकता है भाई-बहनों के साथ वाद-विवाद के योग बनेंगे। किसी गरीब व्यक्ति को चने की दाल का दान करना बहुत ही शुभ होगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 1 और भाग्यशाली रंग लाल होगा।

कन्या :- इस राशि के लोगों की सेहत बिगड़ सकती है। घर-परिवार में वाद-विवाद के योग बनेंगे। जीवनसाथी से आपको पर्याप्त सहयोग मिल सकता है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पूजा घर में केले का प्रसाद चढ़ाना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 5 और भाग्यशाली रंग नीला होगा।

तुला :- इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। आपके घर में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिल सकता है। जरूरतमंद व्यक्ति को बेसन का दान करना बहुत ही शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 6 और भाग्यशाली रंग गुलाबी होगा।

वृश्चिक :- इस राशि के लोगों की आय में वृद्धि देखने को मिल सकती है। आप मानसिक तनाव में रह सकते हैं। भाई-बहन के साथ वाद-विवाद का योग बनेगा। आप कोई नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं। आज सिक्के पर चंदन लगाकर जेब में रखना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 9 और भाग्यशाली रंग नारंगी होगा।

धनु :- इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। विदेश से शुभ समाचार मिल सकता है। जीवनसाथी से पर्याप्त सहयोग मिल सकेगा।आर्थिक लाभ के योग हैं। आपको सोने के आभूषण पहनना बहुत शुभ होगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 3 और भाग्यशाली रंग पीला होगा।

मकर :- इस राशि के लोगों को भाषा और वाणी पर संयम रखने की सलाह दी जाती है। कार्यक्षेत्र में वाद-विवाद के योग बनेंगे। माता-पिता का सहयोग मिल सकता है। जरूरतमंद व्यक्ति को फल का दान करना बहुत शुभ होगा। आपके लिए शुभ अंक 8 और भाग्यशाली रंग काला होगा।

कुंभ :- इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। जीवनसाथी से पर्याप्त सहयोग मिल सकता है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र में लाभ होगा। हल्दी का प्रयोग करने के लिए धार्मिक चित्र भी बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए शुभ अंक 8 और भाग्यशाली रंग काला होगा।

मीन :- इस राशि के लोगों की सेहत बिगड़ सकती है। मानसिक तनाव हो सकता है। आज भाषा को वाणी पर संयम रखने की सलाह दी जाती है। भाई-बहनों के साथ कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। सिर पर चंदन से तिलक बहुत शुभ होगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 3 और भाग्यशाली रंग पीला होगा।

Leave a Comment