आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

अपने घर की तिजोरी में रखें ये दो चीजें, अंबानी की तरह बन जाएंगे बहुत अमीर.

दोस्तों आम तौर पर आज के आधुनिक समय में हर कोई बहुत पैसा कमाना चाहता है। इसके लिए मेहनत भी करता है लेकिन कई बार किस्मत की कमी के कारण उस व्यक्ति को बहुत ज्यादा पैसा नहीं मिल पाता या फिर उसे पैसा मिल जाए तो वह बहुत जल्दी खर्च हो जाता है।

अगर आप भी इस तरह के पैसों की तंगी से परेशान हैं और खूब पैसा कमाना चाहते हैं तो आपको कुछ उपाय करने की जरूरत है। अगर आप इस उपाय को ठीक तरीके से करते हैं तो आपके घर में हमेशा पैसा आता है और मां लक्ष्मी भी आप पर अपनी कृपा बनाए रखती हैं। तो आइए जानते हैं की यह उपाय कौनसा है।

अगर आप चाहते हैं कि आपका घर हमेशा पैसों से भरा रहे तो आप तिजोरी में पीपल के पत्ते रखें, जिस पत्ते पर स्वस्तिक से चिह्न करना चाहिए। अगर आप पांच शनिवार तक इन पत्तों को बदलते रहेंगे तो आपकी तिजोरी हमेशा के लिए पैसों से भर जायेगी।

अगर आप पैसों की कमी को दूर करना चाहते हैं तो आपको गुरुवार को उपाय करना होगा। इसके लिए आपको सबसे पहले धन रखने की जगह पर हल्दी की सात गांठें लगानी चाहिए।

हालांकि इन गांठों को तिजोरी में रुखने से पहले भगवान विष्णु के सामने रखकर सिद्ध मंत्र का 108 बार जप करना चाहिए। इसके बाद इसे तिजोरी में रखने की कोशिश करनी चाहिए।

आपको जानकर हैरानी होगी कि सिक्कों की आवाज सुनकर मां लक्ष्मी किसी भी घर की ओर आकर्षित हो सकती हैं और वह घर को मालामाल बना सकती हैं। इसके लिए तिजोरी में सिक्के रखने चाहिए, जिससे आपके घर में मां लक्ष्मी का वास हो और पैसों की समस्या से छुटकारा मिल जाए।

साथ ही अगर तिजोरी में दस रुपये के नोटों का बंडल रखा जाए तो भी धन में वृद्धि हो सकती है और देवी लक्ष्मी की कृपा प्राप्त की जा सकती है। अगर आप पैसों की कमी को दूर करना चाहते हैं तो अपनी तिजोरी में लाल कपड़ा रखकर उस पर पैसा रखना चाहिए, जिससे आपके घर में मां लक्ष्मी का वास हमेशा बना रहता है।

अगर आप अपने घर में बरकत पाना चाहते हैं तो आपको अपने चांदी के डिब्बे में केसर डालना चाहिए, जिससे आपकी संपत्ति चार गुना बढ़ जाती है और आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं।

अगर आप अपने घर को बढ़ाना चाहते हैं तो आप तिजोरी में लाल रंग का कपड़ा रखकर उसमें नारियल लपेटकर उस पर लाल धागा बांध दें। इससे आपके घर में धन आने की संभावना बढ़ जाती है।

Leave a Comment