आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

जाने कैसा रहेगा आज का दिन, इन राशियो के खुलेगे बंध किस्मत के ताले, जाने कैसा रहेगा आप का आज का दिन।

मेष :- इस राशि के लोगों को मानसिक बेचैनी होगी। आज ऊर्जा में कमी देखने को मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में यात्रा के योग बन रहे हैं। अचानक आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं। किसी भी पुत्रवधु को खीर का दान करें, यह बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 6 और भाग्यशाली रंग गुलाबी होगा।

वृषभ :- इस राशि वालों के स्वास्थ्य में गिरावट देखने को मिल सकती है। खान-पान की आदतों पर विशेष ध्यान देने की सलाह दी जाती है। अचानक आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है। पूजा घर में सफेद रंग का प्रयोग करना बहुत शुभ होगा। आपके लिए लकी अंक 3 और भाग्यशाली रंग पीला होगा।

मिथुन :- इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा होगा। आज आर्थिक लेन-देन सावधानी के साथ करने की सलाह दी जाती है। भाई-बहन के बाद विवाद के योग बन रहे हैं। आज पूजा घर में शक्कर चढ़ाना बहुत शुभ होगा। आपके लिए लकी अंक 2 और भाग्यशाली रंग सफेद होगा।

कर्क :- इस राशि के जातकों में आय में वृद्धि हो सकती है। कार्यक्षेत्र में गतिशीलता देखी जा सकती है। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। परिवार के साथ यात्रा के योग बन रहे हैं। दैनिक पूजा में गुलाल का प्रयोग करना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए लकी अंक 8 और लकी रंग काला होगा।

सिंह :- इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आज सावधानी के साथ वाहन चलाने की सलाह दी जाती है। परिवार में शुभ कार्य हो सकते हैं। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। बहते पानी में चावल के बीज चढ़ाना बहुत शुभ होगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 7 और भाग्यशाली रंग की हरा रहेगा।

कन्या :- इस राशि के लोगों को उनकी मेहनत का फल मिल सकता है। सामाजिक सम्मान में वृद्धि हो सकती है। आप किसी लंबी यात्रा की योजना बना सकते हैं। जीवनसाथी से पर्याप्त सहयोग मिल सकता है। आज गुलाबी रंग के वस्त्र धारण करना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 2 और भाग्यशाली रंग सफेद होगा।

तुला :- इस राशि वालों की आय में वृद्धि हो सकती है। संपत्ति में लाभ के योग बन रहे हैं। घर पर परिवार से पर्याप्त सहयोग मिल सकता है। हाथ की कलाई पर गुलाबी धागा बांधना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 3 और भाग्यशाली रंग पीला होगा।

वृश्चिक :- इस राशि के लोगों को पेट संबंधी समस्या हो सकती है। ऑफिस में आपके काम की सराहना हो सकती है। अचानक आर्थिक लाभ की संभावना है। भाई-बहन के साथ वाद-विवाद हो सकता है। अपनी इच्छानुसार दही का सेवन करना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 6 और भाग्यशाली रंग गुलाबी होगा।

धनु :- इस राशि के लोगों को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की सलाह दी जाती है। संपत्ति के लाभ के योग बन रहे हैं.छात्र मित्रों को उनकी मेहनत का फल मिल सकता है। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। दैनिक पूजा में भगवान को मिश्री चढ़ाएं। आपके लिए भाग्यशाली अंक 9 और भाग्यशाली रंग नारंगी होगा।

मकर :- इस राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में धन की प्राप्ति हो सकती है। लव लाइफ में मधुरता आएगी अचानक किसी मेहमान का आगमन हो सकता है। नई आय के स्रोत में वृद्धि हो सकती है। आज शाम के समय शुद्ध घी का दीपक जलाना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 5 और भाग्यशाली रंग नीला होगा।

कुंभ :- इस राशि के लोगों के स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिलेगा। शेयर-सट्टे में धन लाभ हो सकता है। जीवनसाथी से पर्याप्त सहयोग मिल सकता है। पारिवारिक जीवन में सुख-समृद्धि आएगी। घर में कपूर की धूप जलाना बहुत शुभ होगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 5 और भाग्यशाली रंग नीला होगा।

मीन :- इस राशि के लोगों को अपनी मानसिक स्थिति में सुधार मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में धन लाभ हो सकता है। विद्यार्थी मित्रों के लिए समय शुभ रहेगा। घर-परिवार में सुख-समृद्धि रहेगी। पूजाघर में फूल चढ़ाना बहुत शुभ होगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 9 और भाग्यशाली रंग नारंगी होगा।

Leave a Comment