आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

जाने कैसा रहेगा आज का दिन, इन राशियो के खुलेगे बंध किस्मत के ताले, जाने कैसा रहेगा आप का आज का दिन।

मेष :- इस राशि के लोगों को मानसिक तनाव रहेगा। कार्यस्थल पर किसी सहयोगी के साथ बहस हो सकती है। आज आय के बजाय खर्चों में वृद्धि देखी जा सकती है। आज गाय को रोटी खिलाना बहुत शुभ होगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 7 और भाग्यशाली रंग हरा रहेगा।

वृषभ :- इस राशि के लोगों की आय बढ़ सकती है। वाहन को सावधानी से लेने की सलाह दी जाती है। आज लाल पेन का प्रयोग करना बहुत शुभ रहेगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रह सकता है। आप आगे बढ़ने के प्रयास कर सकते है। आपके लिए शुभ अंक 4 और भाग्यशाली रंग हरा रहेगा।

मिथुन :- इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आज साझेदारी से व्यापार में विवाद के योग बनेंगे। कार्यक्षेत्र में परेशानी हो सकती है। घर परिवार में माहौल अच्छा रहेगा। धार्मिक तीर्थ यात्रा का योग बन रहा गई। पूजा घर में हल्दी का प्रयोग करना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 3 और भाग्यशाली रंग पीला होगा।

कर्क :- इस राशि के लोगों की सेहत बिगड़ सकती है। धन प्राप्ति के योग बनेंगे। जीवनसाथी का स्वास्थ्य चिंता का विषय रहेगा। व्यापार में सावधानी बरतनी पड़ सकती है। विद्यार्थी मित्रों के लिए समय शुभ रहेगा। पीतल के बर्तनों का दान करना बहुत शुभ होगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 9 और भाग्यशाली रंग नारंगी होगा।

सिंह :- इस राशि के लोगों को मानसिक तनाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। नौकरीपेशा वर्ग के लोगों के लिए वाद-विवाद करना पड़ सकता है। अचानक किसी मित्र के साथ मुलाकात होगी। घर में परिवार के सदस्यों का सहयोग मिल सकता है। पीतल के बर्तन का प्रयोग करना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए शुभ अंक 8 और भाग्यशाली रंग काला होगा।

कन्या :- इस राशि के लोगों की सेहत बिगड़ सकती है। व्यापार व्यवसाय में असफलता के योग बनेंगे। आज विधार्थी को उनकी मेहनत का परिणाम मिल सकता है। माता-पिता से पर्याप्त सहयोग मिल सकता है। धार्मिक तस्वीर पर केसर से तिलक करना बहुत शुभ होगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 3 और भाग्यशाली रंग पीला होगा।

तुला :- इस राशि के लोगों को मानसिक तनाव रहेगा। आज अचानक आर्थिक लाभ हो सकता है। सामाजिक कार्यों में भाग ले सकते हैं। जीवनसाथी से आपको पर्याप्त सहयोग मिल सकता है। किसी मित्र से आर्थिक मदद मिल सकती है। आज पूजा घर में कपूर धूप करना बहुत ही शुभ होगा। आपके लिए शुभ अंक 4 और भाग्यशाली रंग हरा रहेगा।

वृश्चिक :- इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत बन सकती है। साझेदारी के कारोबार में धन लाभ हो सकता है। विद्यार्थी मित्रों के लिए समय शुभ है। अचानक कोई मेहमान घर आ सकता है। चंदन से माथे पर तिलक करना शुभ होगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 7 और भाग्यशाली रंग हरा रहेगा।

धन :- इस राशि के लोग बिजनेस में तरक्की कर सकते हैं। घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है। किसी नए कार्य की शुरुआत अचानक आर्थिक धन-संपदा के योग बनेंगे। अपनी इच्छानुसार नींबू का सेवन करना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 1 और भाग्यशाली रंग लाल होगा।

मकर :- इस राशि के लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा। आज आय से अधिक खर्च बढ़ सकता है। आप धार्मिक कार्यों में भाग ले सकते हैं। घर में परिवार के साथ यात्रा के योग बनेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पूजा घर में पीले फूल का प्रयोग करना बहुत ही शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 6 और भाग्यशाली रंग गुलाबी होगा।

कुंभ :- इस राशि के लोगों की सेहत बिगड़ सकती है। आज सावधानी के साथ निर्णय लेने की सलाह दी जाती है। घर-परिवार में तनाव का माहौल रहेगा। किसी मित्र से मदद मिल सकती है। पूजा घर में घी का दीपक जलाना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 6 और भाग्यशाली रंग गुलाबी होगा।

मीन :- इस राशि के लोगों को शुभ समाचार मिल सकता है। आज साझेदारी के व्यवसाय में सावधानी बरतनी पड़ सकती है। आज आय के नए स्रोत बन सकते हैं। संतान से शुभ समाचार प्राप्त होगा। आपकी आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव रहेगा। जरूरतमंद व्यक्ति को दूध का दान करना बहुत ही शुभ रहेगा। आपका भाग्यशाली अंक 1 और भाग्यशाली रंग लाल होगा।

Leave a Comment