आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

शनिदेव का यह उपाय पूरी तरह बदल देगा आपका भाग्य, सिर्फ करना होगा यह छोटा सा काम।

दोस्तो किसी भी व्यक्ति को सफल होने के लिए मेहनत के साथ साथ अच्छा भाग्य का साथ होना बहुत जरूरी माना जाता है। क्योंकि सुख-दुख ऐसी चीजें हैं जो आती-जाती रहती हैं लेकिन दुख कोई नहीं चाहता।

आपको बता दे की शनिदेव को दंडाधिकारी देवता के रूप में जाना जाता है। वह व्यक्ति को अच्छे कर्म के अच्छे फल और बुरे कर्म के बुरे फल देते है।

शनिदेव को सबसे शक्तिशाली देवता के रूप में जाना जाता है। वे चाहें तो दर्द को बहुत जल्दी दूर कर सकते हैं।इसलिए आज के इस लेख में हम शनिदेव के कुछ उपाय के बारे के बात करने जा रहे है। क्योंकि इस उपाय को करने से आपका दुर्भाग्य सौभाग्य में बदल जाएगा।

यह उपाय आप शनिवार को कर सकते है। क्योंकि शनिवार का दिन शनिदेव की पूजा के लिए सबसे अच्छा दिन माना जाता है। तो आइए जानते हैं कि शनिवार के दिन कौनसे उपाय करने चाहिए।

ऐसा करने के लिए आपको सबसे पहले शनिवार की सुबह जल्दी उठकर स्नान करना होगा। फिर आम का पत्ता, केले का पत्ता और पीपल का पत्ता लें। अब इन तीनों पत्तों को शनिदेव के सामने रख दें। फिर पीपल के पत्ते पर तेल का दीपक जलाएं।

केले के पत्ते पर काले तिल रखें और तांबे के पत्ते पर लाल पूजा की डोरी लगाएं। फिर एक थाली में तेल और कपूर का दीपक जलाकर शनिदेव की आरती करें।

जब आरती हो जाए तो सबसे पहले शनिदेव को अर्पित करें। फिर तीन पत्ते रखें और सामग्री दें। फिर खुद ले लो।

अब शनिदेव को अपनी समस्या बताएं और उनके सामने झुकें। फिर पीपल के पत्ते पर रखे दीपक को तब तक जलने दें जब तक कि वह अपने आप बुझ न जाए।

अब पीपल के पत्ते पर तिल शनि मंदिर को दान करें और दाहिने हाथ पर लाल धागा बांधें। अब सभी पत्तों को जमीन में गाड़ दें। इस उपाय को करने से आपको सौभाग्य की प्राप्ति होगी।

Leave a Comment