आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

गणेशजी का आशीर्वाद पाने के लिए बुधवार के दिन करें ये काम, आपको करोड़पति बनने से कोई नहीं रोक सकता।

दोस्तों आज के इस लेख में हम आपसे बुधवार के दिन किए जाने वाले एक छोटे से उपाय के बारे में बात करने जा रहे हैं।

यदि आप बुधवार के दिन गणेश जी का नाम लेकर यह उपाय करते हैं तो आपको सभी कार्य में सफलता मिलेगी और साथ ही सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी।

इसके अलावा गणेश बुद्धि, विवेक और धन का समर्थन करते हैं। तो इस उपाय को करने से गणेश प्रसन्न होते हैं और भक्तों के कष्ट दूर कर सकते हैं।

आपको बता दें कि अगर गणेश जी की मूर्ति की ठीक से स्थापना और पूजा की जाए तो शुभ फल प्राप्त हो सकते हैं। तो आइए जानते हैं की यह उपाय कौन कौन सा है।

इसके लिए आपको बुधवार की सुबह जल्दी उठकर गणेश जी की प्रतिमा स्थापित कर दीपक जलाना चाहिए। फिर आपको गणेश मंत्र का जाप करना चाहिए और गणेश चालीसा का पाठ करना चाहिए।

इसके बाद गणेश को आरती करनी चाहिए और गणेश को अपने दुखों के बारे में बताना चाहिए। इस उपाय को करने से आपका दर्द दूर हो जाएगा।

इसके अलावा आप एक नारियल लेकर उसके चारों ओर एक धागा लपेट सकते हैं। फिर आप इस नारियल को सिर से पाँव तक घुमाकर गणेश जी को अर्पित कर सकते है। जिससे आपके शरीर में से सभी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जाएं दूर हो जाएगी।

हालाँकि याद रखें कि मंदिर में गणेश को चढ़ाए गए इन नारियलों को घर नहीं लाना चाहिए। इस उपाय को करने से गणेश जी भी प्रसन्न होते हैं।

आप गाय के घी में सिंदूर मिलाकर गणेश जी को प्रसन्न करने के लिए उनके सिर पर तिलक भी कर सकते हैं। आपको बता दें कि ये सभी उपाय कारगर हैं और आपको इसे बुधवार के दिन करना चाहिए।

Leave a Comment