आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

ताले के साथ जुड़ा यह चमत्कारिक उपाय चमका देगा आपकी किस्मत, हनुमान जी की कृपा से आप बन जायेगे करोड़पति।

दोस्तो श्रीफल को हिंदू धर्म में बहुत ही पवित्र माना गया है। भारतीय हिंदू संस्कृति में श्रीफल का उपयोग विशेष रूप से होता है। श्रीफल को आम भाषा में नारियल भी कहा जाता है। अक्सर पूजा के बाद भगवान को नारियल चढ़ाया जाता है।

आज हम आपको इसी नारियल की मदद से किया जाने वाला एक चमत्कारिक उपाय बताएंगे। यह उपाय इतना चमत्कारिक है कि इसे करने वाला अवश्य ही करोड़पति बन जाता है।

हनुमान जी के लिए कहा जाता है कि उनकी पूजा अर्चना करने वाला भक्त कभी दुखी नहीं रहता। भगवान उनके कष्ट को हर लेते हैं और उसकी मनोकामना भी पूरी करते हैं।

आज हनुमान जी से जुड़ा हुआ और जीवन में धन की कमी को दूर करने वाला शास्त्रोक्त उपाय आपको बताते हैं।

हनुमान जी के मंदिर में नारियल और एक ताला अर्पण करने से जीवन के धन संबंधित समस्याएं दूर होती है।

यह चमत्कारी उपाय करने से जीवन की तकलीफ से दूर होने के साथ धन प्राप्ति के नए अवसर प्राप्त होते हैं। यह उपाय करने से जीवन में आर्थिक स्थिति में सुधार होता है।

हर इंसान के जीवन में कुछ न कुछ समस्याएं होती है। जिसकी वजह से वह परेशान रहता है। वही कुछ लोगों को शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है। कुछ लोगों की परेशानी होती है कि उनको उनकी मेहनत का फल नहीं मिलता।

जीवन में किसी भी प्रकार की बाधा आए तब समझ लेना चाहिए कि घर में कहीं ना कहीं नकारात्मक शक्तियां बढ़ रही है।

इन को दूर करने से जीवन की तकलीफ से भी दूर होने लगती है। शास्त्र अनुसार शनि दोष और पितृदोष की वजह से लोगों को मुश्किलो का सामना करना पड़ता है।

घर परिवार में पितृ दोष हो तो घर में झगड़ा होता है। हम भी कई बार ऐसी भूल कर बैठते हैं जिनकी वजह से अनेक मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इन सभी तकलीफों को दूर करने के लिए आप नारियल और ताले का यह असरकारक उपाय कर सकते हैं।

यह उपाय करने से आपकी किस्मत के बंद दरवाजे खुल जायेंगे। इसके लिए आपको एक ताला और तीन नारियल लेने पड़ेंगे।

दुकान से एक नया ताला खरीद कर हनुमान जी के मंदिर पर जाएं। हनुमान जी के सामने बैठकर सरसों के तेल का दिया जलाएं और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

उसके बाद हनुमान जी को लविंग और इलायची का बीड़ा चढ़ाएं। उसके बाद सिंदूर और सरसों के तेल चढ़ा कर भगवान से मनोकामना पूर्ति के लिए प्रार्थना करें।

हनुमान जी की पूजा करने के बाद उनके चरणों में लाल कपड़ा बिछाकर उन पर नारियल रखें। नारियल पर सिंदूर का तिलक करें और बाद में ताला भी रख दे।

भगवान से मनोकामना पूर्ति की प्रार्थना करें और नारियल एवं ताले को वहीं पर दान कर दे। धीरे-धीरे आपके जीवन की समस्याएं दूर होने लगेगी।

Leave a Comment