आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

गुप्त तरीके से करें कपूर का यह टोटका, जीवन में कभी नहीं रहेगी पैसों की कमी।

दोस्तो कपूर के साथ अगर एक चीज को जला देंगे तो आपके पितृ दोष दूर होंगे। वास्तु शास्त्र भारत का सबसे बड़ा शास्त्र है। वास्तु शास्त्र में जीवन की हर समस्या को दूर करने का उपाय मिलता है।

आज हम आपको पित्र दोष निवारण के उपाय बताएंगे। इस उपाय को करने से पितृ तृप्त होंगे और आपको आशीर्वाद देंगे। जिस घर पर पितरों का आशीर्वाद रहता है उस पर कभी संकट नहीं आते।

प्राचीन समय में लोग यह प्रयोग करते रहते थे जिनकी वजह से उनके जीवन में समस्याएं आती नहीं थी और वह धनवान भी रहते थे।

आज अचूक उपाय आपको बताएंगे वह आपकी इच्छाओं को पूर्ण करेगा और उसके बाद आपको जीवन में समस्याओं का सामना भी नहीं करना पड़ेगा।

अगर आप धन की कमी का सामना कर रहे हैं तो तांबे की एक कटोरी में कपूर और इलायची को जला दे। यह उपाय करने से जीवन की हर समस्या दूर होती है।

यह उपाय करने के बाद आप महसूस करेंगे कि आपके घर में पैसा टिकने लगा है। यह उपाय करने से पहले घर को अच्छी तरह से साफ करें।

उसके बाद घर के मंदिर में एक दिया करें जिसमें तीन लविंग और एक कपूर डालें। इसलिए को लेकर घर में हर जगह जाए। यह उपाय करने से घर के वास्तु दोष और पितृ दोष से मुक्ति मिलती है।

अगर आपके घर में आए दिन लड़ाई झगड़े होते हैं तो यह उपाय आप कर सकते हैं। अशांति को दूर करने के लिए रोज सुबह कपूर का धूप घर में करें। इससे नकारात्मक ऊर्जा दूर होगी और सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा।

कोई शुभ कार्य करना हो तो उसे करने से पहले एक नींबू में 3 लॉन्ग लगाकर नजर उतार कर उसे पूर्व दिशा में फेंक दें। इससे आपके हर कार्य पूर्ण होंगे और सफलता भी मिलेगी।

Leave a Comment