आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

जाने कैसा रहेगा आज का दिन, इन राशियो के खुलेगे बंध किस्मत के ताले, जाने कैसा रहेगा आप का आज का दिन।

मेष :- इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आपके महत्वपूर्ण कार्य पूरे होंगे। बड़ों का सहयोग मिल सकता है। किसी जरूरतमंद व्यक्ति को दान करना बहुत ही शुभ होगा। आज आपको धनलाभ मिल सकता है।

वृषभ :- इस राशि के लोगों को यात्रा के योग बन रहे हैं। धन निवेश से लाभ हो सकता है। सामाजिक दृष्टि से मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है। आज सावधानी के साथ लेन-देन करने की सलाह दी जाती है। घर की पूर्व दिशा में दीपक जलाना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 7 और भाग्यशाली रंग हरा रहेगा।

मिथुन :- इस राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में सावधानी बरतने की जरूरत है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है। भाई-बहन के साथ वाद-विवाद का योग बन रहा है। पूजा घर में घी का दीपक जलाएं।आपके लिए भाग्यशाली अंक 6 और भाग्यशाली रंग गुलाबी होगा।

कर्क :- इस राशि वालों की सेहत बिगड़ सकती है आप घरेलू कामों में व्यस्त हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में विवाद हो सकता है। आपको शुभ समाचार प्राप्त होगा। घर की पूर्व दिशा में पानी का एक बर्तन रखना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 3 और भाग्यशाली रंग पीला होगा।

सिंह :- इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आप कोई नया कार्य प्रारंभ कर सकते हैं। आप धार्मिक कार्यों में भाग ले सकते हैं और जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त कर सकते है। संतान पक्ष चिंता का विषय रहेगा। आज सिक्के पर लाल चंदन लगाना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 2 और भाग्यशाली रंग सफेद होगा।

कन्या :- इस राशि के जातकों का समय उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। महिलाओं को सम्मान मिल सकता हैं। कार्यक्षेत्र में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। तांबे के बर्तनों का प्रयोग करना बहुत ही शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 6 और भाग्यशाली रंग गुलाबी होगा।

तुला :- इस राशि के लंबे समय से अटके कार्य पूरे होंगे। आप कोई नया कार्य प्रारंभ कर सकते हैं। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आज का दिन विद्यार्थी मित्रों के लिए शुभ रहेगा। पूजाघर में नारियल का प्रयोग करना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 7 और भाग्यशाली रंग हरा रहेगा।

वृश्चिक :- इस राशि के जातकों के स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिल सकता है। आज मेहनत का परिणाम आपको मिल सकता है। अचानक आर्थिक लाभ के योग बनेंगे। माता-पिता से सहयोग मिल सकता है। घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 1 और भाग्यशाली रंग लाल होगा।

धनु :- इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। भाषा को वाणी पर संयम रखने की सलाह दी जाती है। आर्थिक धन हानि के योग बनेंगे। किसी सहकर्मी से वाद-विवाद हो सकता है। आज शहद का सेवन करना बहुत ही शुभ रहेगा। आपके लिए शुभ अंक 4 और भाग्यशाली रंग हरा रहेगा।

मकर :- इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। किस्मत का सहारा मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त कर सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिल सकेगा। आज मित्रों को अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। आज आपको लाभ मिल सकता है। आपके लिए भाग्यशाली अंक 9 और भाग्यशाली रंग नारंगी होगा।

कुंभ :- इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आज रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। साझेदारी के व्यवसाय में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। आज जरूरतमंद व्यक्ति पर नजर रखनी चाहिए। आपके लिए भाग्यशाली अंक 9 और भाग्यशाली रंग नारंगी होगा।

मीन :- इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आप अपने मन को अध्यात्म की ओर ले जाने में सक्षम होंगे। आज धन हानि के योग बनेंगे। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिल सकता है। पूजा घर में लाल कपड़े का प्रयोग करना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए शुभ अंक 4 और भाग्यशाली रंग हरा रहेगा।

Leave a Comment