आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

जाने कैसा रहेगा आज का दिन, फायदा होगा कि होगा नुकसान? जाने आपका राशिफल।

मेष :- इस राशि के जातकों के लिए ऑफिस में माहौल अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में वाद-विवाद के योग बन रहे हैं। भाषा और वाणी पर नियंत्रण रखने की सलाह दी जाती है। आज किसी भी गरीब को मसूर की दाल का दान करें। आपके लिए भाग्यशाली अंक 7 और भाग्यशाली रंग हरा रहेगा।

वृषभ :- इस राशि के लोगों की सेहत खराब रह सकती है। विवादों से बचने की सलाह दी जाती है। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिल सकता है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। हाथ की कलाई पर काला धागा बांधना बहुत शुभ होगा। आपके लिए लकी नंबर 4 और लकी रंग हरा होगा।

मिथुन :- इस राशि के लोगों को नकारात्मक विचारों से दूर रहना चाहिए अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी का पर्याप्त सहयोग मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में समय शुभ रहेगा। किसी भी मंदिर में रेवड़ी का प्रसाद चढ़ाना बहुत शुभ होगा। आपके लिए लकी नंबर तीन और लकी कलर पीला होगा।

कर्क :- इस राशि के लोगों को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा।परिवार में विवाद हो सकता है। कोर्ट-ऑफिस के कार्यों का ध्यान रखना उचित है। नारियल तेल का प्रयोग करना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 9 और भाग्यशाली रंग नारंगी होगा।

सिंह :- कार्यक्षेत्र में इस राशि के लोगों को लाभ हो सकता है। आपको आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। समाज में मान-सम्मान और सम्मान बढ़ सकता है। पीपल के पेड़ के नीचे दीपक जलाना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए शुभ अंक 8 और भाग्यशाली रंग काला होगा।

कन्य :- इस राशि के लोगों के मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है.कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है. वैवाहिक जीवन में समय शुभ रहेगा। अपनी इच्छानुसार नारियल का सेवन करें। आपके लिए भाग्यशाली अंक 3 और भाग्यशाली रंग पीला होगा।

तुला :- इस राशि के लोगों के स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिल सकता है योग नए काम की शुरुआत बन रहा है। इस राशि के लोगों को विदेश से शुभ समाचार मिलने जा रहे हैं। संतान पक्ष चिंता का विषय बन सकता है। आज काले रंग की कलम का प्रयोग करना शुभ रहेगा। आपके लिए शुभ अंक 4 और भाग्यशाली रंग हरा रहेगा।

वृश्चिक :- इस राशि के लोगों की सेहत बिगड़ सकती है। इसमें खानपान पर विशेष ध्यान देने की सलाह दी जाती है। भाषा और वाणी पर संयम रखने की सलाह दी जाती है क्योंकि वाद-विवाद के योग बन रहे हैं। काले रंग के कपड़ों का इस्तेमाल करना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए शुभ अंक 8 और भाग्यशाली रंग काला होगा।

धनु :- आज सामाजिक सम्मान में वृद्धि हो सकती है। मनोरंजन कार्य में धन खर्च हो सकता है। वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी। पारिवारिक सुख की प्राप्ति हो सकती है अचानक धन लाभ होने के योग हैं। पूजा घर में तिल चढ़ाना बहुत ही शुभ होगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 2 और भाग्यशाली रंग सफेद होगा।

मकर :- इस राशि वालों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में धन लाभ हो सकता है। किसी मित्र के साथ आकाश में मुलाकात हो सकती है। रुके हुए किसी कार्य को पूरा कर सकते हैं। पूजा घर में काले वस्त्रों का प्रयोग करना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 6 और भाग्यशाली रंग गुलाबी होगा।

कुंभ :- इस राशि के लोगों को मानसिक परेशानी हो सकती है। आज क्रोध और वाणी पर संयम रखने की सलाह दी जाती है। व्यापार व्यवसाय में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। तुलसी को जल चढ़ाना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 6 और भाग्यशाली रंग गुलाबी होगा।

मीन :- इस राशि के लोगों की सेहत खराब रह सकती है। साझेदारी व्यवसाय में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। माता का स्वास्थ्य चिंता का विषय बना रह सकता है। अचानक किसी मित्र से मुलाकात का योग बन रहा है। घर के पश्चिम दिशा में दीपक पर यह बहुत ही शुभ होगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 1 और भाग्यशाली रंग लाल होगा।

Leave a Comment