आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

करोड़ों रुपये के कर्ज में डूबे है तो भी बच जाएंगे, सिर्फ बुधवार के दिन करना होगा यह छोटा सा उपाय.

दोस्तों ज्योतिष शास्त्र में फटकरी को बेहद खास माना गया है। जिसका प्रयोग करके व्यक्ति विभिन्न प्रकार की परेशानियों से छुटकारा पा सकता है और धन कमाने के मार्ग में आने वाली बाधाओं को भी दूर कर सकते है।

यदि आपके घर में किसी भी प्रकार का वास्तु दोष हो, यदि आप परेशान हैं या घर में कोई नकारात्मक ऊर्जा परेशान कर रही है तो आप फटकरी का उपयोग करके उससे मुक्ति पा सकते है।

ऐसे में इस आर्टिकल में हम आपको फटकरी से जुड़े ये उपाय बताने जा रहे हैं, जो न सिर्फ आपके पैसों से जुड़ी परेशानियों को दूर करेंगे बल्कि आपके ऊपर कर्ज है तो उससे भी छुटकारा मिलेगा।

यदि हम पहले उपाय के बारे में बात करे तो आपको तिजोरी में एक फटकरी टुकड़ा रखना चाहिए और फटकरी को पानी में मिलाकर स्नान करना शुरू कर देना चाहिए, जिससे आपकी वित्तीय स्थिति काफी सक्रिय हो जाती है और आपको पैसे की समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ता है।

वहीं अगर आपका बिजनेस ठीक से नहीं चला है तो आप इसे काले कपड़े में बांधकर घर या दुकान के मुख्य दरवाजे पर लटका दें, जिससे आपकी तरक्की बढ़ेगी और बिजनेस ठीक से चलता रहेगा।

अगर आप कर्ज के बोझ से थक चुके हैं तो पान का पत्ता लेकर उस पर फटकरी और सिंदूर पर लगाएं और उसे बंद करके धागे से बांध दें। फिर बुधवार की सुबह इसे पीपल के पेड़ की जड़ में गाड़ देना चाहिए।

इस उपाय को करने से आपका कर्ज घटता है और आपको पैसों की समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है। आपको बता दें कि इस उपाय का अच्छा परिणाम पाने के लिए आपको तीसरे बुधवार तक लगातार यह उपाय करना होगा।

अगर आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा है और आप इसके कारण सफलता हासिल नहीं कर पा रहे हैं तो आपकी समस्या का निवारण करना चाहिए। इसके लिए आपको घर के बाथरूम में फटकरी को एक कप में रखना चाहिए और बाथरूम को बंद रखने की कोशिश करनी चाहिए। इस उपाय को करने से आपके घर में चल रही नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है और सकारात्मक ऊर्जा में वृद्धि हो सकती है।

अगर आप अपने घर का वास्तु दोष दूर करना चाहते हैं तो आपको हर कमरे में फटकरी का एक टुकड़ा रखना चाहिए। इस उपाय को करने से आपको वास्तु दोष का सामना नहीं करना पड़ता और घर का वास्तु सही स्थिति में रहता है।

इसके साथ ही आपको तरह-तरह की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता है। यदि आपने ध्यान दिया है, तो छोटे बच्चों को नजर दोष का सामना करना पड़ता है और वे इस समस्या से बचने के लिए फटकरी का उपयोग कर सकते हैं।

इसके लिए बुरी नजर का सामना कर रहे व्यक्ति से 7 बार पीड़ित बच्चे के सिर पर से फटकरी का एक टुकड़ा घुमाकर उसे जला देना चाहिए। इस उपाय को करने से पीड़ित बच्चे को बुरी नजर से राहत मिलेगी।

बुरे सपनों से परेशान होने पर आप फटकरी का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए आप फटकरी को काले कपड़े में बांधकर पेड़ के नीचे रखें। इस उपाय को करने से आपको बुरे सपने नहीं आएंगे और आप चैन से सो पाएंगे। आपको बता दें कि आपको यह उपाय मंगलवार, बुधवार और रविवार को करना चाहिए।

Leave a Comment