आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

जाने कैसा रहेगा आज का दिन, फायदा होगा कि होगा नुकसान? जाने आपका राशिफल।

मेष :- इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में ध्यान देंगे तो सफलता मिलने के योग बनेंगे। घर परिवार के साथ यात्रा के योग बनेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पूजाघर में केले चढ़ाना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए शुभ अंक 5 और भाग्यशाली रंग नीला होगा।

वृषभ :- इस राशि के लोगों को मानसिक तनाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में परेशानी देखने को मिल सकती है। इस राशि के लोगों को विशेष तौर पर सलाह दी जाती है कि वे अपनी वाणी पर संयम रखें। जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है। बहते पानी में बेसन चढ़ाना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 2 और भाग्यशाली रंग सफेद होगा।

मिथुन :- इस राशि के जातकों का मान-सम्मान बढ़ सकता है। कार्यक्षेत्र में सहयोग मिल सकता है। आज मित्रों को सफलता के योग बन रहे हैं। अचानक आर्थिक लाभ हो सकता है। पूजाघर में चंदन का प्रयोग करें। आपके लिए भाग्यशाली अंक 1 और भाग्यशाली रंग लाल होगा।

कर्क :- इस राशि के लोगों की सेहत नरम रह सकती है। मन बेचैन रहेगा। कार्यक्षेत्र में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। धन हानि होने की संभावना रहेगी। पीली सरसों का प्रयोग करना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 7 और भाग्यशाली रंग की स्लेट रहेगी।

सिंह :- इस राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आय के नए स्रोत बन सकते हैं। जीवनसाथी से पर्याप्त सहयोग प्राप्त होगा। विद्यार्थी मित्रों के लिए समय अच्छा रहेगा। घर में परिवार के सदस्यों का सहयोग मिल सकता है। गरीब व्यक्ति को वस्त्र दान करें। आपके लिए भाग्यशाली अंक 6 और भाग्यशाली रंग गुलाबी होगा।

कन्या :- कार्यक्षेत्र में सफलता मिल सकती है। कामकाज में आर्थिक धन का योग बनेगा। माता-पिता के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है। घर की समस्या थोड़ी बढ़ सकती है। आपके लिए लकी नंबर 2 और लकी कलर लाल है।

तुला :- इस राशि के स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। किसी मित्र के साथ अचानक मुलाकात हो सकती है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। जीवनसाथी से आपको पर्याप्त सहयोग मिल सकता है। पीपल के पेड़ पर हल्दी चढ़ाना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 2 और भाग्यशाली रंग सफेद होगा।

वृश्चिक :- इस राशि के लोगों को मानसिक अशांति हो सकती है। सामाजिक कार्यों में भाग ले सकते हैं। आय के नए स्रोत स्थापित कर सकते हैं। भाई-बहन के साथ वाद-विवाद का योग बनेगा। घर की पूर्व दिशा में दीपक जलाना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए भाग्यशाली अंक 5 और भाग्यशाली रंग नीला होगा।

धन :- इस राशि के लोगों की सेहत खराब रह सकती है। कार्यक्षेत्र में व्यस्तता हो सकती है। विद्यार्थी मित्रों के लिए समय शुभ रहेगा। संतान पक्ष से आपको शुभ समाचार मिल सकता है। आर्थिक लाभ हो सकता है। आज गरीब बच्चों को वस्त्र दान करना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए शुभ अंक 8 और भाग्यशाली रंग काला होगा।

मकर :- इस राशि के लोगों की सेहत बिगड़ सकती है। साझेदारी व्यवसाय में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। आर्थिक धन हानि के योग बनेंगे। माता-पिता से वाद-विवाद हो सकता है। पूजा घर में गुड़ का प्रसाद चढ़ाना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए शुभ अंक 4 और भाग्यशाली रंग हरा रहेगा।

कुंभ :- इस राशि के लोगों को खराब कार्यों में सफलता मिल सकती है। वरीय अधिकारी से प्रशंसा मिल सकती है। नौकरी में स्थानांतरण और पदोन्नति होगी। अचानक आर्थिक धन-संपदा के योग बनेंगे। पूजाघर में हल्दी का प्रयोग करना बहुत शुभ रहेगा। आपके लिए शुभ अंक 4 और भाग्यशाली रंग हरा रहेगा।

मीन :- इस राशि की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। कार्यक्षेत्र में विवाद हो सकता है। पिता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। जीवनसाथी से आपको पर्याप्त सहयोग मिल सकता है। सिर पर चंदन से तिलक बहुत शुभ होगा। आपके लिए शुभ अंक 8 और भाग्यशाली रंग काला होगा।

Leave a Comment