आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

अमास के दिन इस जगह पर रख दे लौंग, जटपट पूरी होगी आपकी सभी मनोकामनाएं.

दोस्तों आज के आधुनिक समय में इंसान को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और हर इंसान के जीवन में सुख-दुख आते रहते है, लेकिन जब इंसान के जीवन में दुख होता है तो उसे मेहनत का भी अच्छा नतीजा नहीं मिलता और सारी परेशानियां उसे घेर लेती है।

अगर आप भी ऐसी समस्याओं से परेशान हैं और उनसे राहत पाना चाहते हैं तो आज के लेख में हम आपको कुछ खास उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आप अमावस्या के दिन करते हैं तो आप अच्छे फल पा सकते हैं और अपने जीवन की छोटी-बड़ी समस्याओं से राहत पा सकते हैं।

वास्तुशास्त्र में दिखाए गए उपायों को अच्छे से करने पर आपको हर तरह की समस्याओं से राहत मिल सकती है। आपको यह उपाय अमावस्या के दिन करना चाहिए, जिससे आपको अच्छे फल मिलते हैं और बड़ी से बड़ी समस्याओं से छुटकारा मिलता है।

अगर आप इस दिन लौंग से जुड़ा कोई छोटा सा उपाय करते हैं तो आपको मां लक्ष्मी के साथ-साथ भगवान विष्णु की भी कृपा प्राप्त होती है और आपको जीवन भर परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता है।

आपको बता दें कि आपको बिना किसी को बताए यह उपाय करना चाहिए, जो आपको सार्थक परिणाम दे सकता है। आमतौर पर हमारे भारतीय किचन में लौंग का इस्तेमाल खाने में स्वाद को बढ़ाने के लिए किया जाता है लेकिन कई धार्मिक कार्य ऐसे होते हैं जिनमें लौंग के इस्तेमाल से अच्छे फलों की प्राप्ति होती है और सभी रुके हुए कार्य गति में आ जाते हैं।

अगर आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा का संचार हो रहा है और इसके नकारात्मक प्रभाव के कारण आपको कई तरह के दुखो का सामना करना पड़ रहा है तो आपको अमावस्या से जुड़ा यह विशेष उपाय करना चाहिए। अगर आप इस उपाय को करने में सफल हो जाते हैं तो आपको इस तरह की समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा।

अमास का दिन मां लक्ष्मी के साथ-साथ भगवान विष्णु को भी बहुत प्रिय माना जाता है और अगर आप इस दिन अनुष्ठानों के अनुसार उपाय करते हैं तो आपकी विभिन्न समस्याओं से राहत पाने में ज्यादा समय नहीं लगता है।

इस चमत्कारी उपाय को करने के लिए आपको सबसे पहले साथी लौंग, पांच कपूर और पांच इलायची की आवश्यकता है। फिर आप अमास की शाम को एक बड़ा सा बर्तन लेकर उसमें कपूर के साथ इन सभी चीजों को जला दें। इसके बाद इसमें से निकलने वाले धुएं को फिर पूरे घर में फेला देना चाहिए।

इस उपाय को करने से आपके घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा सकारात्मक ऊर्जा में परिवर्तित हो जाती है। फिर सामान जल जाने पर घर के मुख्य द्वार से बाहर फेंक देना चाहिए। इस उपाय को करने से भी आपके घर में कभी भी झगड़े और दुख का माहौल नहीं रहेगा और धन संबंधी परेशानियों से राहत मिलेगी।

Leave a Comment