आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

जाने कैसा रहेगा आपका शुक्रवार का दिन, लाभ होगा कि होगा नुकसान, जाने आपका राशिफल।

मेष राशि
इस राशि के जातकों का दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा। आर्थिक स्थिति सुधरेगी। सामाजिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। माता पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा। जीवनसाथी के साथ डिनर पर जा सकते हैं।

वृषभ राशि
इस राशि के जातकों को आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ेगा। व्यापारिक निर्णय सोच समझकर लेने पड़ेंगे। परिजनों का सहयोग मिलेगा। मित्र की मदद फलदाई साबित होगी। सेहत में सुधार देखने को मिल सकता है।

मिथुन राशि
इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। आर्थिक निवेश से लाभ के योग बने रहेंगे। कारोबार में उन्नति देखने को मिल सकती है। आर्थिक धन लाभ होगा। ऑफिस में यात्रा के योग बने रहेंगे। खास लोगों से मुलाकात सफल रहेगी।

कर्क राशि
इस राशि के जातकों की सेहत अच्छी रहेगी। सरकारी कामकाज में लाभ होगा। प्रॉपर्टी से लाभ के योग बने रहेंगे। उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा। संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है। आर्थिक आयोजन में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

सिंह राशि
इस राशि के जातकों की सेहत ठीक रहेगी। वाहन सावधानी से चलाने की सलाह देते हैं। दुर्घटना के योग बने रहेंगे। भागीदारी के व्यवसाय में अनबन के योग बने रहेंगे। विदेश से शुभ समाचार मिल सकता है। संतान के कारण तनाव रहेगा। धार्मिक कार्य में हिस्सा ले सकते हैं।

कन्या राशि
इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। नए साझेदारी के व्यवसाय में लाभ होगा। कर्जे से बचना होगा। पारिवारिक काम में व्यस्त रहेंगे। मित्र की आर्थिक मदद मिलेगी। प्रॉपर्टी से लाभ होगा। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

तुला राशि
इस राशि के जातकों को मानसिक तनाव रहेगा। केरियर में तरक्की के योग बने रहेंगे। व्यवसाय में लाभ होगा। कार्यस्थल पर मान सम्मान बढ़ेगा। ऑफिस में खास व्यक्ति से मुलाकात होगी। सह कर्मचारी का सहयोग मिलेगा। इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। रोजगार में बदलाव लाएंगे। कार्यक्षेत्र में यात्रा के योग बने रहेंगे। कामकाज को लेकर भागदौड़ रहेगी। पारिवारिक समस्याएं खत्म होगी। माता पिता से आर्थिक मदद मिलेगी।

धनु राशि
इस राशि के जातको की सेहत ठीक रहेगी। अविवाहित जातकों को विवाह के योग बने रहेंगे। आर्थिक आयोजन सफल हगे। प्रॉपर्टी से लाभ होगा। कोर्ट कचहरी के कार्य में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ मनमुटाव के योग बने रहेंगे।

मकर राशि
इस राशि के जातकों को रुके हुए काम पूरे होगे। उच्च अधिकारी से अनबन के योग बने रहेंगे। उधार लेने से बचें। विद्यार्थियों को अभ्यास में सफलता मिलेगी। विदेश से शुभ समाचार मिलेंगे। धार्मिक कार्य में हिस्सा ले सकते है।

कुंभ राशि
इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। नए व्यवसाय में लाभ के योग बने रहेंगे। व्यापार में अच्छा लाभ होगा। आर्थिक निर्णय सावधानी से लेने पडेगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। मित्र से मुलाकात हो सकती है।

मिन राशि
इस राशि के जातकों का मनोबल बढ़ेगा। व्यापार में नए अवसर मिलेंगे। उच्च अधिकारी से मान सम्मान मिलेगा। सह कर्मचारी का सहयोग मिलेगा। आर्थिक आयोजन सफल होंगे। प्रॉपर्टी से लाभ के योग बनेंगे। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

Leave a Comment