आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

सोमवार का दिन इस राशियो केलिए लाएगा खुशियो की दिवाली, जल्द ही लगेगी लॉटरी।

मेष राशि
इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेंगी। पिता से आर्थिक मदद मिलेगी। जरूरी काम के लिए यात्रा हो सकती है। कारोबार में प्रगति हो सकती हैं। कार्यक्षेत्र मे नए लोगों से मुलाकात सफल रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

वृषभ राशि
इस राशि के व्यापारियों के लिए समय लाभ कारक रहेगा। ऑफिस में उच्चअधिकारी का सहयोग मिल सकता है। सहकर्मचारी के साथ समय बिता सकते हैं। पारिवारिक कामकाज में व्यस्त रहेंगे। अचानक दोस्तों से मुलाकात सफल रहेंगी।

मिथुन राशि
इस राशि के जातकों को सभी काम में भाग्य का सहयोग मिलेगा। नए कामकाज में सफलता मिलेगी। आर्थिक आयोजन सफल होगे। ऑफिसमें यात्रा के योग बने रहेंगे। वेतन में बढ़ोतरी होगी। कार्यक्षेत्र में आर्थिक निर्णय सावधानी से लेने पड़ेंगे। सेहत में सुधार देखने को मिलेगा। माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है।

कर्क राशि
इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। कार्यक्षेत्र में भागदौड़ और तनाव रहेगा। अचानक आर्थिक धन लाभ हो सकता है। नए कार्य की शुरुआत भाई-बहन के साथ कर सकते हैं। प्रॉपर्टी से लाभ होगा। शत्रुओं से सावधान रहने की सलाह देते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है।

सिंह राशि
इस राशि के जातकों को कोर्ट कचहरी के कार्य में सफलता मिल सकती है। धन लाभ के योग बने रहेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा। पेट संबंधित बीमारी परेशान कर सकती है। भाई बहन से सहयोग मिलेगा। आय में बढ़ोतरी होगी।

कन्या राशि
इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। नए कार्य में दोस्त की मदद मिल सकती है। साझेदारी के व्यवसाय में संभल कर चलना होगा। संतान से खुशखबरी मिलेगी। जीवनसाथी के साथ खरीदी के लिए जा सकते हैं। माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा।

तुला राशि
इस राशि के जातक हर काम जिम्मेदारी से पूरा करेंगे। नए आर्थिक आयोजन कर सकते हैं। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। दफ्तर में सहकर्मचारी का सहयोग मिलेगा। लंबे समय से अटके हुए काम पूर्ण कर सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातकों के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। कारोबार में बड़ा लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में नए लोगों से मुलाकात होगी। ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिल सकती है। धार्मिक कार्य में हिस्सा ले सकते हैं। सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा। आर्थिक धन हानि हो सकती है। जीवनसाथी से मनमुटाव होगा।

धनु राशि
इस राशि के जातकों को व्यापार में बड़ा लाभ होगा। कारोबार में माता-पिता की सलाह फायदेमंद साबित होगी। दोस्त से मुलाकात होगी। माता पिता के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। अचानक सेहत बिगड़ सकती है। भाई-बहन के सहयोग से नए काम की शुरुआत होगी।

मकर राशि
इस राशि के जातको की आर्थिक स्थिति में उतार चढ़ाव रहेगा। ऑफिस में काम का बोझ अधिक रहेगा। आपके काम की सराहना होगी। विद्यार्थियों को अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। जीवनसाथी के साथ खरीदी के योग बने रहेंगे। आर्थिक स्थिति में बदलाव देखने को मिलेगा। दोस्त के साथ घूमने फिरने जा सकते हैं।

कुंभ राशि
इस राशि के जातकों को घर परिवार में नई जिम्मेदारी मिल सकती है। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। कार्यक्षेत्र में मान सम्मान मिलेगा। दोस्त की आर्थिक मदद मिल सकती है। कोर्ट कचहरी के कार्य में विलंब होगा। नए लोगों से मुलाकात फलदाई रहेगी। माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है।

मिन राशि
इस राशि के जातकों की सेहत ठीक रहेगी। अचानक आर्थिक धन लाभ हो सकता है। दोस्त की मदद से दफ्तर के अधूरे काम पूरे होंगे। उच्चअधिकारी से तारीफ मिलेगी। यात्रा के योग बने रहेंगे। जीवनसाथी के साथ घूमने-फिरने जा सकते हैं। घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। संतान से खुशखबरी मिल सकती है।

 

Leave a Comment