आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

4 अक्टूबर से 10 अक्टूबर तक का साप्ताहिक राशिफल, इन राशियो को मिलेगा धनलाभ।

दोस्तों ज्योतिषशास्त्र के अनुसार 4 अक्टूबर से 10 अक्टूबर का समय सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा उसके बारे में आज के इस लेख में हम आपको बात करेंगे। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार आने वाले समय में सभी राशि के जातकों के जीवन में बदलाव देखने को मिल सकते हैं। आज हम आपको सभी राशियों के बारे में बताएंगे।

मेष राशि
ज्योतिषशास्त्र के अनुसार की जन्मकुंडली में ग्रहों की स्थिति अच्छी होने के कारण इस राशि के जातकों को भौतिक सुख में बढ़ोतरी होगी। नए वाहन की खरीदी के योग बने रहेंगे। आने वाला समय इस राशि के जातकों के लिए आर्थिक स्थिति मजबूत लेकर आ रहा है। आपके सभी निर्णय सफल साबित होगे। और लाभ के योग बने रहेंगे।

वृषभ राशि
इस राशि के जातकों को आने वाले समय में मानसिक तनाव रहेगा। आर्थिक निर्णय सावधानी से लेने पड़ेंगे। इस राशि के जातकों को आने वाले समय में वाणी और भाषा पर नियंत्रण रखना पड़ेगा। इस राशि के जातकों को अपने जीवन में आगे बढ़ने के नए अवसर मिलेंगे।

मिथुन राशि
इस राशि के जातकों को आने वाला समय कार्य में तनाव देने वाला है। कार्यक्षेत्र में वाद विवाद के योग बने रहेंगे। ऑफिस में आप के काम की प्रशंसा होगी। नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। ईस राशि के जातकों को आने वाले समय में आर्थिक समस्या परेशान कर सकती हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि
इस राशि के जातकों की सेहत अच्छी रहेगी। आने वाले समय में भाई बहन के संबंध में गिरावट आ सकती हैं। दांपत्य जीवन में मनमुटाव हो सकता है। संबंधों को लेकर बहुत सावधानी रखनी पड़ेगी। आने वाले समय में इस राशि के जातकों को क्रोध पर नियंत्रण रखना पड़ेगा। आर्थिक रूप से कोई बड़ा निर्णय न लेने की सलाह देते हैं।

सिंह राशि
इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। ग्रहों की स्थिति अच्छी होने के कारण आप के मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। ऑफिस में नई जवाबदारी मिल सकती है। सामाजिक पद प्रतिष्ठा मिलेगी। आय में वृद्धि होगी। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा।

कन्या राशि
ज्योतिषशास्त्र के अनुसार इस राशि के जातकों को आने वाले समय में भाषा पर नियंत्रण रखना पड़ेगा। आने वाले समय में आर्थिक निर्णय सावधानी से लेने पड़ेंगे। भाई-बहन का सहयोग मिलेगा। ऑफिस में सहकर्मचारी के साथ विवाद के योग बनेंगे। परिजनों के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं।

तुला राशि
इस राशि के जातकों के लिए आने वाला समय बहुत शुभ रहेगा। आपके सभी कार्य समय पर पूरे होंगे। आर्थिक धन लाभ हो सकता है। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकेगी। बिगड़े हुए सबंध वापस सुधर जाएंगे। नए लोगों से मुलाकात सफल रहेंगी। आर्थिक आयोजन सफल होगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातकों को आने वाले समय में स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा। बहार के खानपान से बचना होगा। भाई बहन के साथ वाद विवाद के योग बने रहेंगे।आर्थिक रूप से आने वाला समय मजबूत रहेगा। ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिल सकती है। आर्थिक निर्णय में सफलता मिलेगी।

धनु राशि
इस राशि के जातकों के लिए आने वाला समय मिलाजुला रहेगा। आने वाले समय में इस राशि के जातकों को धन का आगमन होगा। उसके साथ साथ पारिवारिक खर्च में बढ़ोतरी होगी। आने वाले समय में प्रॉपर्टी से लाभ होगा। आने वाले समय में इस राशि के जातकों को नए कॉन्ट्रैक्ट मिल सकते हैं।

मकर राशि
इस राशि के जातकों को आने वाले समय में विदेश से शुभ समाचार मिल सकता है। माता-पिता का आर्थिक सहयोग मिलेगा। नए कारोबार की शुरुआत कर सकते हैं। शत्रुओ से सावधान रहने की सलाह देते हैं। आर्थिक आयोजन सफल रहेंगे। परिजनों के साथ वाद विवाद के योग बने रहेंगे। वाणी और भाषा पर संयम रखना पड़ेगा।

कुंभ राशि
इस राशि के जातकों के लिए आने वाला समय बहुत शुभ रहेगा। आर्थिक दृष्टि से आने वाले समय में आय में वृद्धि हो सकती है। नए आयोजन सफल होगे। कारोबार में लाभ होगा। उधर दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है। इस राशि के जातकों को आने वाले समय में सेहत का ध्यान रखना पड़ेगा। वाहन सुख की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा।

मिन राशि
इस राशि के जातकों का आने वाला समय मिलाजुला रहेगा। इस राशि के जातकों की सेहत में सुधार आएगा। ऑफिस में नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। आर्थिक निर्णय सावधानी से लेने पड़ेंगे। आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव होगा। कारोबारी यात्रा के योग बनेंगे। जीवनसाथी के साथ खरीदी के योग बने रहेंगे।

Leave a Comment