आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

खूब पैसा कमाना है तो कर ले लौंग और इलायची का ये उपाय, आएगा इतना पैसा की आप संभाल नहीं पाएंगे

खूब पैसा कमाना है तो कर ले लौंग और इलायची का ये उपाय, आएगा इतना पैसा की आप संभाल नहीं पाएंगे

दोस्तों आप खूब पैसा कमाना चाहते हैं तो शास्त्रों में बताए गए एक चमत्कारिक उपाय किजीए। अक्सर लोग पैसे कमाने के लिए बहुत खूब मेहनत करते हैं। लेकिन उनकी मेहनत के हिसाब से उनको पैसे मिलते नहीं है।

दोस्तों आज के इस लेख में हम आपको लॉन्ग और इलायची के एक चमत्कारिक उपाय बताने जा रहे हैं। इस उपाय करने से आपके जीवन में धन संबंधित समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।

लॉन्ग और इलायची का इस्तेमाल अक्सर पूजा पाठ में किया जाता है। लॉन्ग और इलायची बहुत पवित्र चीज मानी जाती है। इसीलिए अक्सर उसका इस्तेमाल पूजा पाठ में किया जाता है। आज के इस लेख में हम आपको लॉन्ग और इलायची से एक चमत्कारी उपाय बताने जा रहे है। उपाय करते हीं आपके जीवन में बहुत पैसा आएगा।

दोस्तों आप अपने जीवन में बहुत ज्यादा मेहनत करते हैं। उसके बावजूद भी आपके घर में पैसे नहीं आते। या फिर आपके घर में पैसे तो आते हैं मगर टिकते नहीं है। इस समस्या में से छुटकारा पाने के लिए आपको शास्त्रों में बताए गए कुछ चमत्कारी उपाय करने पड़गे।

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार आपकी जन्म कुंडली में ग्रहों की स्थिति अच्छी न होने के कारण आपके द्वारा किए गए उपाय काम नहीं करते। दोस्तों शास्त्रों में ऐसा कहा गया है कि मेहनत करने से शुभ फल की प्राप्ति होती है।

जो लोग मेहनत करते हैं उनको फल अवश्य मिलता है। परंतु यह बात भी सच है कि भगवान की कृपा के बिना आपको धन की प्राप्ति नहीं होती। दोस्तों इस उपाय करने के लिए आपको अपने घर के मंदिर में माता लक्ष्मी के सामने एक घी का दीपक जलाना है।

दीया जलाने के बाद अपने दाहिने हाथ में 3 हरी इलायची और 3 लॉन्ग ले ले। लॉन्ग और इलायची का ज्योतिषशास्त्र के साथ साथ तंत्र विद्या में भी बहुत उपयोग होता है। इन दोनों चीजों से कोई भी उपाय किया जाता है तो उसका प्रभाव बहुत जल्द होता है।

उसके बाद आपको ओम महालक्ष्मी मंत्र का जाप करना है। दोस्तों इस उपाय आपको बहुत पवित्रता और शुद्धता के साथ करना है। दोस्तों इसके बाद आपको एक लाल रंग के कपड़े में लॉन्ग और हरी इलायची रख के चारों ओर से सिलाई लगाए और उसको ताबीज के जैसा बना ले।

दोस्तों शास्त्रों के अनुसार इस ताबीज को आप अपने घर में धन रखने की जगह पर रख दे। दोस्तों इस ताबीज को आप अपने रोजगार की जगह पैसे रखने की जगह भी रख सकते हैं।

दोस्तों शास्त्रों के अनुसार इस ताबीज को आपको अपने पर्स में नहीं रखना है। शास्त्रों के अनुसार इस ताबीज को नियमित रूप से धूप अगरबत्ती कीजिए। दोस्तों इस उपाय करने से आपके घर परिवार में धन संबंधित समस्याएं दूर हो जाएगी।

इस उपाय करने से कारोबार में प्रगति देखने को मिलेंगी। इस उपाय करने के बाद आपको आपके जीवन में आर्थिक दृष्टि से बहुत सारा बदलाव देखने को मिलेगा।

Leave a Comment