आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

श्री गणेश को प्रसन्न करना है तो कर लिजिए ये चार हुई, मिलेंगे बहुत सारे लाभ।

श्री गणेश को प्रसन्न करना है तो कर लिजिए ये चार हुई, मिलेंगे बहुत सारे लाभ।

दोस्तों हिंदू सभ्यता में किसी भी शुभ कार्य करने से पहले भगवान गणेश जी को याद किया जाता है। किसी भी शुभ कार्य करने से पहले भगवान गणेश जी की पूजा आराधना की जाती है।

दोस्तों आज के इस लेख में हम आपको गणेश जी को प्रसन्न करने के चमत्कारी उपाय बताने जा रहे हैं।
आज के इस लेख में हम आपको ऐसे छोटे-छोटे उपाय बताने जा रहे हैं। इस उपाय करने से आप भगवान गणेशजी को प्रसन्न कर सकते हैं।

किसी भी शुभ कार्य करने से पहले भगवान गणेश जी को याद किया जाता है। घर परिवार में किसी भी मांगलिक कार्य करने से पहले भी भगवान गणेश की पूजा आराधना की जाती है।

भगवान गणेश सदा ही प्रसन्न रहने वाले देवता है। भगवान गणेश की पूजा आराधना करने से जीवन में आने वाले सभी विघ्न दूर हो जाते हैं। भगवान गणेश को विघ्नहर्ता भी कहा जाता है। शास्त्रों के अनुसार भगवान गणेश जी की किसी भी दिन पूजा आराधना की जाती है।

भगवान गणेश जी को कुछ सरल उपाय करके प्रसन्न किए जाते है। भगवान गणेश जी जल्द प्रसन्न होने वाले देवता है। भगवान गणेश को सिंदूर अत्यंत प्रिय है। शास्त्रों के अनुसार भगवान गणेश जी महाराज को गुरुवार के दिन हल्दी मिश्रित सिंदूर अर्पण करने से भगवान गणेश जी की कृपा प्राप्त होती है।

दोस्तों भगवान गणेश को गुरुवार के दिन सिंदूर अर्पण करने से मनोवांछित फल की प्राप्ति होती है। दोस्तों यह छोटा और आसान उपाए है इस उपाय करने से भगवान गणेश जी की विशेष कृपा आप पर और आपके परिवार पर बनी रहती है।

दोस्तों दुर्गा भगवान गणेश जी को और रिद्धि सिद्धि को बहुत प्रिय है। गुरुवार के दिन भगवान गणेश जी को और रिद्धि सिद्धि को दुर्वा अर्पण करने से सारे कष्ट दूर हो जाते हैं। भगवान गणेश जी के साथ-साथ माता रिद्धि और सिद्धि की कृपा प्राप्त होती है।

दोस्तों गुरुवार के दिन दूर्वा को भगवान गणेश जी को अर्पण कीजिए, जीवन में आने वाली धन संबंधित समस्याएं दूर हो जाती हैं। भगवान गणेश जी को मोदक बहुत प्रिय है। भगवान गणेश जी को गुरुवार के दिन चार मोदक या फिर चार लड्डू का भोग अर्पण कीजिए।

भगवान गणेश जी को मोदक अर्पण करने से भगवान गणेश जी की कृपा प्राप्त होती है। इस उपाय करने से आपके सारे विग्न दूर हो जाते हैं। भगवान गणेश जी की प्रसन्नता प्राप्त करने के लिए भगवान गणेश जी को लाल कलर का गुड़हल का फूल अर्पण किजिए।

दोस्तो भगवान गणेश को प्रसन्न करने के लिए आसान उपाय आप कर सकते हैं। दोस्तों भगवान गणेश जी को प्रसन्न करने के लिए यह छोटे-छोटे उपाय आप करके देखिए आपके जीवन में बहुत सारा बदलाव देखने को मिलेगा। और भगवान गणेश की कृपा आप पर हमेशा बनी रहेगी।

Leave a Comment