आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

बरसात का पानी रोडपति को भी करोड़पति बना देती है, धन दौलत के साथ गाड़ी बंगले भी आ जाएंगे।

दोस्तों आज के इस लेख में हम बात करेंगे बारिश की पानी की। बारिश के पानी का एक विशेष प्रयोग जो जीवन को बदल देता है। दोस्तों आज के समय में इंसान के जीवन में बहुत सारी मुश्किल है। हर एक इंसान के जीवन में कुछ ना कुछ समस्याएं आती रहती है।

कोई नौकरी और व्यवसाय की मुसीबत में फंसा हुआ है। तो कोई अपने पारिवारिक जीवन में फंसा हुआ है। हर एक व्यक्ति के जीवन में मुसीबतें आती रहती है। दोस्तों सभी लोग बारिश के मौसम का आनंद लेते हैं।

बारिश की मौसम सभी लोगों को अच्छी लगती है। मगर बारिश का पानी शास्त्रों के मुताबिक अपना जीवन बदल सकती है। बारिश के पानी से कई चमत्कारी उपाय किए जाते हैं। दोस्तों ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक कुंडली के सभी ग्रहों को ठीक करने के लिए बारिश के पानी का उपयोग किया जाता है।

दोस्तों शास्त्र के मुताबिक बारिश का पानी को इकट्ठा करके एक कांच की बोतल में भर के अपने घर में रखने से जीवन की सारी मुसीबतें दूर हो जाएगी। दोस्तों मानसिक तनाव में से छुटकारा पाने के लिए,

बारिश के पानी को एक गिलास में भरकर इसको रात के सोने वक्त अपने बिस्तर के नीचे रख दे सुबह इस पानी को टॉयलेट की फ़्लैश में फेंक दे इस उपाय करने से व्यक्ति के जीवन में आने वाले मानसिक तनाव दूर हो जाती है।

दोस्तों कई बार दांपत्य जीवन में कई सारी मुश्किलें आ जाती है। दांपत्य जीवन की मुश्किल में से छुटकारा पाने के लिए बारिश का पानी बहुत ही फायदेमंद साबित होता है। दांपत्य जीवन की सारी परेशानी मैं से छुटकारा पाने के लिए,

बारिश के पानी को एक कांच की बोतल में भरकर अपने बेडरूम में किसी कोने में रख दे। दोस्तों यह उपाय करने से दांपत्य जीवन में होने वाले क्लेश और झगड़े दूर हो जाते हैं।

दोस्तों वास्तुशास्त्र में बारिश के पानी का बहुत महत्व बताया गया है। दोस्तों जब बारिश के मौसम में अपनी छत पर एक कटोरी रखकर बारिश का पानी उसमें भरले। जब धूप निकलती है। तब इस कटोरी को धूप में रख दे,

2 दिन रखने के बाद एक कटोरी में आम का पौधा डालकर इस पानी को पूरे घर में छिड़काव करें और बचा हुआ पानी अपने घर के आंगन की तुलसी में डाल दीजिए यह उपाय करने से घर की सारी नकारात्मक शक्ति दूर हो जाएगी और घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा।

Leave a Comment