आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

चावल के डिब्बे में रख दो यह चीज, इतने पैसे आएंगे की तिजोरी में जगह नही रहेगी।

दोस्तों हर शुभ काम में चावल का उपयोग होता है। दोस्तों आज हम आपको चावल का एक उपाय बताने जा रहे हैं। उस उपाय करने से आप अपने जीवन में आर्थिक परेशानी से छुटकारा प्राप्त कर सकते हैं। दोस्तों चावल बहुत ही पवित्र चीज मानी जाती है।

चावल हर एक रसोई घर में पाए जाता है। हिंदू शास्त्र के सभी शुभ कार्य में चावल का इस्तेमाल होता है।
दोस्तों तांत्रिक विद्या में भी चावल का बहुत सारा उपयोग है। ज्योतिष शास्त्र में गरीबी दूर करने के लिए बहुत ही कारगर उपाय बताए गये हैं।

दोस्तों ज्योतिषशास्त्र में बताए गए उपाय करने से व्यक्ति के जीवन की सारी ग्रह दशा दूर हो जाती है। दोस्तों यह उपाय करने से घर परिवार की गरीबी दूर हो जाती है। धन संबंधित समस्या में से छुटकारा पाने के लिए चावल के यह उपाय करना बहुत ही फायदेमंद साबित होगा।

दोस्तों इंसान अपनी जिंदगी में धन कमाने के लिए बहुत सारी मेहनत करता है। बहुत सारी मेहनत करने के बावजूद भी इंसान को उसकी मेहनत का फल प्राप्त नहीं होता। दोस्तों सभी धार्मिक पूजा में अक्षत का उपयोग किया जाता है। अक्षत के बिना पूजा अधूरी मानी जाती है।

देवी देवताओं को चावल अर्पण करने से सभी मनोकामना पूर्ण हो जाती है। दोस्तों तांत्रिक क्रियाओं में भी चावल का उपयोग किया जाता है।
दोस्तों चावल का उपयोग करके आप अपने घर की गरीबी दूर कर सकते हैं। और अपने घर में सुख शांति और समृद्धि पा सकते हैं।

दोस्तों साबुत चावल को शिवलिंग पर अर्पण करने से इंसान की सभी मनोकामना पूर्ण हो जाती है। दोस्तों नौकरी व्यवसाय में तरक्की पाने के लिए चावल को उबाल कर इसमें थोड़ी चीनी डालकर इसको गाय को खिला दीजिए। ऐसा लगातार 7 दिन करने से नौकरी और व्यवसाय में तरक्की देखने को मिलती है।

धन संबंधित सभी समस्याएं दूर हो जाती है। दोस्तों आपके जीवन में धन संबंधित समस्याएं आ रही हैं। इसके लिए आपको डेढ़ किलो चावल को शिव मंदिर ले जाकर इसमें से एक मुट्ठी चावल भगवान शिव के शिवलिंग पर अर्पण कीजिए। बाकी के चावल को जरूरतमंद व्यक्ति को दान में दे दीजिए।

ऐसा करने से धन संबंधित सभी समस्याएं खत्म हो जाएगी। दोस्तों शास्त्रों के मुताबिक चावल से आप धन संबंधित समस्याएं ही नहीं बल्कि आप पितृदोष भी दूर कर सकते हैं। दोस्तों पितृ दोष में से छुटकारा पाने के लिए चावल की खीर और रोटी बनाकर कौवे को खिला दे। ऐसा लगातार 11 दिन करने से पितृदोष की समस्या से मुक्ति मिल जाएगी।

यह उपाय करने से आपको अपने पितृ का आशीर्वाद प्राप्त होगा। और आपके सभी रुके हुए काम खत्म हो जाएगे। दोस्तों हल्दी की एक गांठ को घर में रखे हुए चावल के डिब्बे में रखने से घर की सभी परेशानियां दूर हो जाते हैं। यह उपाय करने से घर में सुख समृद्धि और शांति बनी रहती है।

Leave a Comment