आज का राशिफल जाने 👉 Join Now
आज का राशिफल जाने 👉 Join Now

घरमे पैसा नही टिकता, तो आज ही करे यह चमत्कारिक उपाय, और द्वखे जादू।

दोस्तों तंत्र शास्त्र के अनुसार इलायची के कुछ उपाय आपका जीवन बदल सकता है। दोस्तों इलायची को औषधीय शास्त्र में बहुत महत्व का स्थान मिला हुआ है। इलायची में कई सारे औषधीय गुण मौजूद हैं। दोस्तों कर्मकांड और चमत्कारी उपायों में भी इलायची का बहुत सारा उपयोग होता है।

आज के इस लेख में हम आपको इलायची के चमत्कारिक उपाय बताने जा रहे हैं। दोस्तों विवाह संबंधित समस्या में से छुटकारा प्राप्त करने के लिए किसी भी मंदिर में पांच प्रकार की मिठाई के साथ इलायची का भोग अर्पण कीजिए। दोस्तों ऐसा करने से विवाह संबंधित समस्याएं दूर हो जाती हैं।

दोस्तों शास्त्रों के मुताबिक कोई खास कार्य के लिए आप यह उपाय करते हो वह कार्य आपका शीघ्र संपन्न हो जाता है। दोस्तों कई बार इंसान बहुत मेहनत करने के बाद भी सफलता प्राप्त नहीं कर पाता। जीवन में आने वाली सभी मुसीबतों को दूर करने के लिए और हर एक कार्य में सफलता प्राप्त करने के लिए इलायची का उपाय करना चाहिए।

दोस्तों कोई भी शुभ कार्य करने के लिए आप अपने घर से निकल रहे हो उसी समय 5 इलायची के दाने लेकर अपने सिर पर 7 बार घुमाकर अपने जेब में लेकर निकलिए। दोस्तों यह उपाय करने से आप जिस कार्य के लिए निकल रहे हैं वह कार्य आपका सफल होगा।

दोस्तों आपके पर्स में पैसा टिक्ता नहीं है, और आपको धन संबंधित समस्याएं परेशान कर रही है। उसके लिए 3 हरी इलायची एक कागज में लपेट कर अपने पर्स में रख दीजिए। दोस्तों यह उपाय करने से घर में धन संबंधित समस्याएं तो दूर हो ही जाती है। साथ ही अपने पर्स में पैसे खाली नहीं होते हैं। दोस्तों यह उपाय करने से आपके घर परिवार में धन संबंधित सारी मुश्किलें दूर हो जाएगी।

दोस्तों घर परिवार में होने वाले क्लेश और झगड़े को दूर करने के लिए 7 हरी इलायची एक लाल कागज में लपेट कर अपने पूजा घर में भगवान के चरणों में अर्पण कीजिए। दोस्तों यह उपाय करने से आपके घर परिवार में आने वाली सभी नकारात्मक एनर्जी दूर हो जाती है। और आपके घर में सकारात्मक वातावरण का संचार होगा।

दोस्तों पति पत्नी के बीच झगड़ा होता है और पति पत्नी के बीच क्लेश हो रहा है तो आप तीन इलायची लेकर अपने रुमाल से बांधकर पूरे दिन अपने पास रखें। बाद में शाम के समय इस इलायची को पीसकर अपने जीवन साथी के साथ किसी भी खाने वाली चीज में मिलाकर खा लीजिए।

दोस्तों यह उपाय करने से आपके जीवनसाथी का भरपूर प्यार आपको मिलेगा आपके जीवन में आने वाली सभी समस्याएं दूर हो जाएगी। दोस्तों आपने देखा होगा कि कई लोग बहुत मेहनत करते हैं, फिर भी उनको सफलता प्राप्त नहीं होती। दोस्तों आर्थिक क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने के लिए हरी इलायची के,

7 दाने एक हर एक कपड़े में लपेटकर रात को अपने तकिए के नीचे रखे के सो जाए। और सुबह उठकर इस इलायची को किसी जरूरतमंद व्यक्ति को दान कर दे। दोस्तों यह उपाय करने से आपकी आर्थिक समस्याएं दूर हो जाएगी।

Leave a Comment